तूफान यास के कारण 29व30 मई को होने वाले बीसीए वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन स्थगित: सुबीर चंद्र मिश्रा(बीसीए जीएम)

PATNA 28 मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा 22 मई से आयोजित वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन जो हर शनिवार और रविवार को आयोजित की जानी थी जिसे इस सप्ताह के शनिवार व रविवार(29 व 30 मई) का वेबिनार स्थगित कर दिया गया है।वही वेबिनार 31 मई सोमवार को होगा।

इसकी जानकारी देते हुए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जी.एम सुबीर चंद्र मिश्रा ने बताया कि” चक्रवाती तूफान यास के कारण समस्त बिहार में तेज आंधी, तेज हवा और मूसलाधार बारिश के कारण कई जगहों पर बिजली पूरी तरह से बाधित है और इंटरनेट में असुविधा है।

जिस कारण बहुत सारे वेबीनार में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को दिक्कत होगी और शनिवार और रविवार के वेबिनार में भाग लेने से वंचित रह जाएंगे । इस को ध्यान में रखते हुए शनिवार का वेबीनार सोमवार को आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

सभी प्रतिभागी अपने ई-मेल बॉक्स एवं व्हाट्सएप मैसेज को देखेंगे उन्हें वेबीनार में भाग लेने का लिंक उपलब्ध करा दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा” वैसे तो मौसम संबंधी 31 तारीख तक अलर्ट जारी किया गया है और अगर बिजली बाधित रही तो बहुत सारे गैजेट्स ऑफ(बंद) रहेंगे उसी स्थिति में जिस मकसद से यह वेबीनार अधूरा रह जाएगा और आधे से ज्यादा प्रतिभागी इस लाभ से वंचित रह जाएंगे इसलिए मौसम की परिस्थिति देखते हुए कोई नई तिथि की भी घोषणा की जा सकती है

Related posts

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया