बीसीए वेबिनार सेशन कल,प्रतिभगी इस लिंक से ले सकते है भाग

PATNA 19 जून: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वेबिनार कम इंटरेक्शन सेशन शनिवार 19 जून को स्थगित कर दिया गया था जबकि रविवार कल 20 जून को दोपहर 1 बजे से तीन सत्र आयोजित किए जाएंगे यह पहले दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाला था लेकिन बीसीए के द्वारा समय मे परिवर्तन कर दिया गया।।

कल रविवार को तीनों सेशन में तीन अलग-अलग विधाओं के नामचीन हस्ती रविवार के वेबीनार को संबोधित करेंगे,

पहले सत्र 1:00 बजे से होगा जिसे फिट इंडिया मूवमेंट के एंबेसडर और प्रख्यात स्पोर्ट्स न्यूट्रीशनिस्ट श्रीमती स्वाति बात वालों खिलाड़ियों को उनके खानपान और उनके डाइट शेड्यूल के बारे में बताएंगी।

दूसरे सत्र में 1:30 बजे से हमारे अंपायर स्कोरर कोच ट्रेनर फिजिओ और सर्वोपरि स्टेट प्लेयर्स और भावि स्टेट प्लेयर्स के लिए आईपीएल के मैच रेफरी अपने जमाने के बेहतरीन ऑलराउंडर रणजी ट्रॉफी प्लेयर श्री शक्ति सिंह संबोधित करेंगे।

तीसरे सत्र में 2:00 बजे से भारत के टेस्ट स्पिनर और बिहार क्रिकेट संघ के रणजी कप्तान रह चुके प्रज्ञान ओझा खिलाड़ियों को अपना अनुभव साझा करेंगे और खेल की विभिन्न विधाओं पर अपनी राय रखेंगे

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे वेबीनार लगातार पांचवे में सप्ताह प्रवेश कर चुकी है और दसवें दिन सत्र 14 15 एवं 16 का आयोजन होगा।

कल के वेबिनार में भाग लेने के लिए प्रतिभगी को दोपहर 12:40 से 12:55 बजे तक लॉगिन कर लेना है। जॉइन लिंक यह है:http://bit.ly/3iWKXHs

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता