पटना जिला क्रिकेट ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी 15अगस्त तक कागजात करें जमा

पटना 14 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सत्र 2021-22 में होने वाली चयन प्रक्रिया व अन्य में हिस्सा लेने वाली पटना जिला क्रिकेट टीम के गठन के लिए सेलेक्शन प्रक्रिया 16 अगस्त से शुरू होगी। लेकिन खिलाड़ियों को अपना कागजात 15 अगस्त को जमा करना होगा। सभी उम्र वर्ग के खिलाड़ियों को कल 15 अगस्त को अपने पूरे कागजात जमा करना होगा।

खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड, कंप्यूटरीकृत जन्म प्रमाण पत्र, पैन संख्या/पासपोर्ट की छाया और मूल प्रति के साथ दो फोटो भी लेकर आना होगा। साथ में माता-पिता का आधार कार्ड भी लेकर आना अनिवार्य है। उम्र के मामले में बीसीसीआई द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया किया जायेगा। खिलाड़ियों को निशांत मोहन और संतोष कुमार से मिलकर 15 अगस्त को राजेंद्रनगर शाखा मैदान में 12 बजे से 3 बजे तक अपना पूरा कागजात जमा करना होगा। उसके बाद ही कोई खिलाड़ी ट्राइल में शामिल हो सकेगा।

यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर और सचिव अजय नारायण शर्मा ने संयुक्त रूप से दी। यह फैसला पटना जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में हुई कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया। इस बैठक में उपाध्यक्ष चंद्रशेखर, संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह और कोषाध्यक्ष राजेश कुमार मौजूद थे।

बालक (पुरुष) अंडर-16 का सेलेक्शन ट्रायल 16 से 17 अगस्त तक आयोजित की जायेगी। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। महिला वर्ग के हर कैटेगरी का सेलेक्शन ट्रायल 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जायेगा। 18 और 19 अगस्त को बालक (पुरुष) अंडर-19 का सेलेक्शन ट्रायल आयोजित किया जायेगा। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी।

पुरुष अंडर-25 का सेलेक्शन ट्रायल 22 व 23 अगस्त को आयोजित की जायेगी। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। सीनियर पुरुष वर्ग का सेलेक्शन ट्रायल 25 और 26 अगस्त को आयोजित किया जायेगा। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन