पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया को दी टी-20 वर्ल्डकप को लेकर चेतावनी? देखे

आईसीसी ने कुछ दिन पहले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के कार्यक्रम की घोषणा की है और भारत का मुकाबला पाकिस्तान बीच होना है जिसका इंतज़ार है। हालांकि, शेड्यूल की घोषणा होने के बाद ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है।

आज़म ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत होगी। कप्तान ने इस बात पर भी ज़ोर डाला कि ये टी 20 विश्व कप उनके लिए एक घरेलू टूर्नामेंट होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान यहां कि परिस्थितियों से वाकिफ है और पिछले एक दशक से पाकिस्तानी टीम यूएई में क्रिकेट खेलती आ रही है.

आईसीसी की वेबसाइट पर बोलते हुए बाबर आजम ने कहा, ‘पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप एक घरेलू आयोजन की तरह होने वाला है क्योंकि यूएई एक दशक से अधिक समय से हमारा आयोजन स्थल रहा है। हमने यहां न केवल अपनी प्रतिभा को संवारा है बल्कि यहां कि परिस्थितियों को भी समझा है। हम इन परिस्थितियों में टॉप टीमों को हराकर ICC T20I टीम रैंकिंग में नंबर 1 पर भी पहुंचे हैं।’

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, “सभी खिलाड़ी उत्साहित और प्रेरित हैं। हम इस टूर्नामेंट मे ये दिखाना चाहेंगे कि हमारी टीम क्या कर सकती है और इसके साथ ही टी-20 प्रारूप में हम फिर से अपना रुतबा स्थापित करने की कोशिश करेंगे।’

बाबर का ये बयान टीम इंडिया और बाकी टीमों के लिए एक बड़ी चेतावनी के समान है क्योंकि यूएई वाकई पाकिस्तान के गढ़ की तरह है और उन्हें यहां पर हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला है। आपको बता दें कि भारत के अलावा पाकिस्तान सुपर 12 के चरण के ग्रुप 2 में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ भी खेलेगा।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,