जेपी अत्रे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में पीआरबी बिहार इलेवन को प्लयेर इलेवन(दिल्ली) ने 8 विकेट से हराया

पटना 04 सितंबर : चंडीगढ़ में आयोजित ऑल इंडिया जेपी अत्रे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार 3 सितंबर को बिहार इलेवन और दिल्ली की टीम प्लेयर इलेवन के बीच मैच खेला गया। बिहार की टीम रणजी खिलाड़ियों और बिहार के ओर से प्रतिनिधित्व कर चुके खिलाड़ियों से सुसजित थी और एक और दिल्ली की प्लयेर इलेवन जिसमे 6 रणजी ट्रॉफी प्लयेर और भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाडी शामिल थे। ।

बिहार इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी बिहार की टीम के सलामी बल्लेबाज इंद्रजीत कु. को पहले ही ओवर के दूसरे बॉल पर ऋषभ ने 0 रन के स्कोर पर चलता किया। उसके साथी बल्लेबाज शशिम राठौर को ज्यादा देर तक क्रिच पर टिक नहीं पाए और सिर्फ 14 रनो पर अपना विकेट गवा बैठे। इसके बाद बाबुल कुमार ने कुछ देर बिहार टीम को संभाला और 35 रन बनाकर आउट हुए।

पिछले सीजन में सैयद मुस्ताक अली टी-20 के सेमिफाइनल में राजस्थान के ख़िलाफ़ अर्धशतक लगाने वाले मंगल महरूर सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन बिहार टीम के लिए बोर्ड मैचों में रन बनाने वाले आकाश राज ने एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 48 रनो की पारी खेली और टीम को सम्मान जनक स्कोर तक पहुँचाया।इसके अलावे सचिव सिंह ने 16 रनो की पारी खेली थी। तो इस तरह बिहार की टीम कुल 42 ओवर में 9 विकेट पर 143 रनो का स्कोर बनाया।

दिल्ली की प्लेयर इलेवन के ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए अरुण,शौक़ीन,शेरावत को दो-दो तथा खत्री ,मल्होत्रा और अरुण को एक-एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी प्लेयर इलेवन की टीम कौशिक के शानदार अर्धशतक 53 रन ,स्लॉटल के 41 और अर्जुन के नाबाद 34 रनो के मदद से इस मुकाबले को सिर्फ विकेट खोकर अपने नाम कर लिया।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक