भारत भूषण ने की बीसीए से मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ कमिटी को भंग करने की मांग।

मधेपुरा 07 सितंबर: मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ कमेटी को तत्काल प्रभाव से भंग करते हुए तदर्थ / परवेक्षीय कमेटी गठित करने की अनुशंसा बिहार क्रिकेट संघ से किया हू यह बातें मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण प्रेस – विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है।।

उन्होंने कहा कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के प्रबंधन समिति ( Committee of Management ) का जिसका गठन 18 फरवरी 2017 कोबिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( बी.सी.ए. ) के निवर्तमान सचिव के पत्र के आलोक में गठित की गई थी ।

इस कमेटी को 29 सितंबर 2019 को सम्पन्न हुए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के के द्वारा मान्य किया गया था । इस कमेटी का गठन नॉमिनेशन की प्रक्रिया के द्वारा किया गया था ।

इस कमेटी को अस्तित्व में आए हुए साढ़े चार वर्ष हो चुकी है , जबकि किसी भी कमेटी की अधिकतम अवधि तीन वर्ष होती है । इस कमेटी के अधिकांश पदाधिकारियों के संदर्भ में खिलाड़ियों के द्वारा चयन एवं अन्य क्रिकेटिंग गतिविधियों में उचित प्रक्रिया की उलंघन की लिखित शिकायत लगातार मिल रही है ।

उन्होंने कहा” अध्यक्ष होने के नाते मुझे लगता है कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अधिकांश पदाधिकारी खिलाड़ियों के हित कार्य नहीं कर रहे हैं , जिससे मधेपुरा जिला के क्रिकेटरों का भविष्य असुरक्षित हो रहा है ।

उपरोक्त कारणों से मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ कमेटी को तत्काल प्रभाव से भंग करते हुए तदर्थ / परवेक्षीय कमेटी गठित करने की अनुशंसा बिहार क्रिकेट संघ से किया हूँ ।

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।