नालंदा प्रीमियर लीग में नालंदा वॉरियर्स और बिहारशरीफ बुल्स जीता

नालंदा 26 सितम्बर : नालंदा स्पोर्ट्स कमिटी द्वारा आयोजित नालंदा प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले गया .आज का पहला मुकाबला नालंदा वारियर्स और इस्लामपुर चार्जर्स के बीच खेला गया .

जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा की टीम ने निर्धारित 20 ओवेरो में 6 विकेट खोकर 196 रनों का स्कोर बानाया जिसमे गौतम कुमार ने 65रन ,आर्यन अमन 42 रन और राहुल कुमार ने 28 रनों की पारी खेली .गेंदबाजी करते हुए इस्लामपुर के गणेश को एक और लकी को दो विकेट मिला.

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी इस्लामपुर की टीम 16.2 ओवर में सभी खोकर सिर्फ 130 रन ही बना सका .जिसमे सबसे अधिक लकी 23 और रिंकू 20 रनों की पारी खेला .गेंदबाजी में अंकित को तीन,कृषण को दो और समीर को एक विकेट मिला .

दुसरे मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए अस्थ्वान अवेंजेर्स की टीम 13.1 ओवर में सिर्फ 101 रन बनाकर ढेर हो गई.जिसमे सबसे अधिक रन कुश कुमार 27 रन बनाया .गेंदबाजी में बिहार शरीफ़ बुल्स के सन्नी को तीन और प्रिंस को दो विकेट मिला .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए बिहारशरीफ बुल्स की टीम 12 ओवर में साहिल के 45 रन और इशु राज के नाबाद 15 रनों के मदद से लक्ष्य को 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया .गेंदबाजी में कुश को तीन विकेट मिला .

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।