सेमीफाइनल में पाकिस्तान के हार के बाद पूर्व कप्तान इंजमाम उल ने दिया बड़ा बयान,कहा आलोचना ना करे

कराची 14 नवंबर: पाकिस्तानी टीम को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद उनके ऊपर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। टीम की काफी आलोचना हो रही है। वहीं मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप करने वाले हसन अली को भी जमकर निशाना बनाया जा रहा है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी टीम को मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया है । उन्होंने पाकिस्तानी फैंस से अपील की है कि वो टीम की ज्यादा आलोचना ना करें और शानदार खेल के लिए उन्हें मुबारकबाद दें।

इंजमाम उल हक ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान कहा” कि हमें टीम की आलोचना करने की बजाय उनका स्वागत करना चाहिए।मैंने पाकिस्तान के लिए 5 से 6 वर्ल्ड कप खेले हैं। हमें भी ये डर रहता था कि अगर हम हार गए तो क्या होगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी सफल रही है लेकिन जब वो मैच हारते हैं तब भी लोग उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने आते हैं।

जब हमें 1999 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था तब हमारी भी इसी तरह से आलोचना हुई थी। हमें विनम्रता के साथ अपनी हार को स्वीकार करना चाहिए, क्योंकि विरोधी टीम ने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,