पाकिस्तान के हार के बाद अब शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर दिया बड़ा बयान

कराची 13 नवंबर: पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट फैंस काफी नाराज दिखे और खिलाडियों को ट्रोल करते दिखे .

पर इस वर्ल्डकप में भारत टीम को हराने वाले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म के ताफिफ करते नही थकने वाले पाकिस्तानी पूर्व खिलाडी शोएब अख्तर ने बाबर आजम को लेकर अपने यूटुब चैनल पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और बाबर को अभी युवा खिलाडी बताया है .

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तानी टीम डरी नहीं थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सामने पैनिक कर गई। उन्होंने कहा,आपको ये मानना होगा कि हमारा कप्तान अभी नया और युवा है। वो अपने आपको स्थिर और शांत नहीं रख सके।

उन्होंने आगे कहा” दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया एक मैच्योर टीम है और उन्होंने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया। वो घबराए नहीं और आसानी से खेलते रहे। वहीं पाकिस्तानी टीम डरी तो नहीं लेकिन पैनिक जरूर कर गई। बाबर आजम अभी नए कप्तान हैं लेकिन उन्होंने 6 में से 5 मुकाबले जीते।

मुझे ऐसा लगता है कि इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को जीत हासिल करनी चाहिए थी। ये वर्ल्ड कप जीता जा सकता था। हमें शायद ऐसा आसान मौका दोबारा ना मिले। हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन इस मुकाबले में ये कोशिश काफी नहीं थी। हमसे बेहतर टीम ने मुकाबला जीता।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,