एफ.सी.एल. क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का आगाज़,ग्रीन एलेवन विजयी

भागलपुर 14 नवंबर: ए.एफ स्पोर्ट्स एण्ड ऑल क्रिकेट प्लेयर्स और भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को एफ.सी.एल. क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 आगाज हुआ।

आयोजन सचिव मो. फारूक आजम ने बताया कि टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में ग्रीन एलेवन ने ब्लू एलेवन को 34 रनों से पराजित किया। विजेता टीम के मो. रिजवान को 39 रन बनाने और 3 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैच का टॉस ब्लू एलेवन की टीम ने जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। 30 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ग्रीन एलेवन की टीम 167 रनों लक्ष्य बनाकर ऑल आउट हो गई। ग्रीन एलेवन की ओर से बल्लेबाजी में मो. रिजवान ने छह चौकों की मदद से सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली।

मो. रहमतुल्लाह ने दो चौके दो छक्के की मदद से 38 रन बनाए। कुमार गौरव राज ने तीन चौकों की मदद से 29 रनों के पारी खेली। ब्लू एलेवन की ओर से गेंदबाजी में गोविंदा ने 3 विकेट, आदित व रोशन ने दो-दो विकेट और सचिन व चंदन ने एक विकेट लिया।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू एलेवन की टीम 29 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना पायी। ब्लू एलेवन की ओर से बल्लेबाजी में अनुभव ने 3 चौके व एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 29 रन व गोविंदा ने दो चौके की मदद से 20 रन बनाए। ग्रीन एलेवन की ओर से गेंदबाजी में मो. रिजवान ने 3 विकेट, सुमित व ओमप्रकाश ने दो-दो विकेट लिये। नवीन ने एक विकेट झटका

वहीं टूर्नामेंट का उद्घाटन मो. सलाउद्दीन ने किया। इस अवसर पर बिहार क्रिकेट टीम के मैनेजर डॉ. आनंद कुमार मिश्रा ने मो. नसर आलम की गेंद पर शानदार चौका मारकर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया।

मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू, कोषाध्यक्ष डॉ. जय शंकर ठाकुर, बीडीसीए के मो. मेहताब मेहंदी, मो. फैसल, मो. अच्छु, मो. अरशद, मो. फरान आदि मौजूद थे।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक