केन विलियमसन भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर,टिम साउदी बने कप्तान

जयपुर 16 नवम्बर: कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरिज शुरू होने वाला है टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीमो की घोषणा कर दिया गया है .अस्चार्य होगा की टी-20 के सबसे अच्छे कप्तानो में एक और हाल ही में टी-20 वर्ल्डकप फाइनल खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन इस सीरीज से बहार हो गए है.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भारत के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में नहीं खेलेंगे। टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए विलियमसन ने टी-20 सीरीज में ना खेलने का फैसला किया है। 17 नवंबर से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में अब तेज गेंदबाज टिम साउदी न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे।

न्यूजीलैंड की टीम सीरीज के पहले मुकाबले के लिए सोमवार को जयपुर पहुँच चुकी है .न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह भी जानकारी दी कि काइल जैमीसन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स और मिचेल सेंटनर दोनों सीरीज के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं पिंडली की चोट के कऱण टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर हुए टी-20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

19 नवंबर को दूसरा टी-20 रांची में और तीसरा और फाइनल टी-20 कोलकाता में 21 नवंबर को होगा। इसके बाद 25 से 29 नवंबर तक कानपुर में पहला टेस्ट और 3 से 7 दिसंबर को दूसरा टेस्ट मुंबई में खेला जाएगा।

टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम

टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी (कप्तान)

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,