डिजायर क्रिकेट लीग में डिजायर स्ट्राइकर व डिजायर सिक्सर जीता।

पूर्णिया 22 नवंबर:  डिजायर क्रिकेट लीग का दूसरा मैच और आज के दिन का पहला मैच ग्रीन वैली ग्राउंड पर डिजायर स्ट्राइकर और डिजायर स्टार के बीच मैच खेला गया ।।

डिजायर स्ट्राइकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर के गेम में 2 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाया जिसमें डिजायर स्ट्राइकर के बल्लेबाज सूरज ने 31 गेंद में नाबाद 61 रन ,भास्कर ने 35 गेंद में 55 रन और बीरबल ने 25 गेंद में 21 रन का योगदान दिया,।

गेंदबाजी में डिजायर स्टार के गेंदबाज आनंद शर्मा ने 4 ओवर में 46 रन देकर 1 विकेट तथा वसीम ने 3 ओवर में 34 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डिजायर स्टार की पूरी टीम 15 ओवर 3 गेंद में मात्र 54 रन पर सिमट गई जिसमें आनंद शर्मा ने 18 रन का योगदान दिया । गेंदबाजी में डिजायर स्ट्राइकर के गेंदबाज भास्कर दुबे, सत्यम और विजय कुमार ने 3-3 विकेट प्राप्त किया । इस प्रकार डिजायर स्ट्राइकर की टीम ने 105 रन की बड़ी जीत दर्ज की । इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच भास्कर दुबे को दिया गया जिन्होंने 55 रन और 3 विकेट प्राप्त किया।

डिजायर क्रिकेट लीग का तीसरा मैच और आज के दिन का दूसरा मैच डिजायर सिक्सर और किशनगंज किंग्स के बीच खेला गया ।

जिसमें डिजायर सिक्सर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के गेम में 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाया। डिजायर सिक्सर के बल्लेबाज रितेश ने 28 रन, शिवम और अनिल ने 23-23 रन का योगदान दिया। किशनगंज किंग्स के गेंदबाज आशीष भारती ने 2 विकेट मासूम और आशीष ने एक-एक विकेट प्राप्त किए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किशनगंज की टीम 14.4 गेंद में 54 रन पर सिमट गई जिसमें अक्षत और जफर ने आठ आठ रन का योगदान दिया डिजायर सिक्सर के गेंदबाज ऋषि पराशर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर 4 गेंद में 4 रन देकर पांच महत्वपूर्ण सफलता अपने नाम किया और डिजायर सैक्सी ने इस मैच को 119 रन से जीत गई। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार ऋषि पराशर को दिया गया।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत