टी-20 वर्ल्डकप में मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान से डर गया था भारत: इंजमाम उल हक

कराची 26 नवंबर: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम वर्ल्डकप में अपना रिकॉर्ड कायम रखने में नाकाम रही और पहली बार टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा.अब इसपर पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने डर जाने की वजह बताया है .

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर एक बयान दिया है की मुकाबले में भारतीय टीम मैच शुरू होने से पहले ही दबाव में आ गई थी और इसी वजह से उन्हें एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान इंजमाम उल हक ने कहा ” मुझे ऐसा लगता है कि मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय खिलाड़ी डर गए थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज से ही इसका पता चल रहा था। अगर आप टॉस के समय विराट कोहली और बाबर आजम के इंटरव्यू को देखें तो पता चल जाता है कि कौन दबाव में था।

उन्होंने आगे कहा” हमारी (पाकिस्तान) टीम का बॉडी लैंग्वेज उनसे कहीं बेहतर था। ऐसा नहीं है कि भारतीय टीम रोहित शर्मा के आउट होने के बाद दबाव में आई, बल्कि रोहित शर्मा खुद प्रेशर में थे। ये साफ पता चल रहा था कि सभी भारतीय खिलाड़ी बेहद ही दबाव में थी।

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,