प्रथम भारत न्यूजीलैण्ड टेस्ट मैच के सफल आयोजन में सबों का रहा पूरा सहयोग: अमहद अली खान

कानपुर 01 दिसंबर: हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में टेस्ट मैच सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। हालांकि मैच का परिणाम ड्रॉ से निकला। जिस तरह से यूपीसीए के पदाधिकारियों ने इसे सफल बनाने में मदद किया उसकी तारीफ बीसीसीआई से लेकर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी करते दिखे थे।

आज उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया मैनेजेर अहमद अली खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि”प्रथम भारत न्यूजीलैण्ड टेस्ट मैच के सफल आयोजन पर आप सभी के सहयोग के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन हमेशा ऋणी रहेगा । बहुत कम समय में इस आयोजन को पूर्ण कराना एक चुनौतीपूर्ण कार्य था ।
 ग्रीनपार्क में आखरी मैच 5 वर्ष पूर्व खेला गया था । बीच में कोरोना के कारण सभी गतिविधियां बन्द थीं और सिर्फ इस दौरान शिव कुमार के नेतृत्व में मैदान के रख रखाव सुचारूपूर्ण तरीके से होने के कारण मैदान सम्बन्धी समस्या नही थी ।
श्री राजीव शुक्ला व रियासत अली , निदेशक यू ० पी ० सी ० ए ० के मार्गदर्शन में डॉ ० संजय कपूर को वेन्यू डायरेक्टर बनाये जाने के बाद जिस तरह संजय कपूर ने दिन रात एक करके इस जिम्मेदारी का निर्वहन किया यह सभी के लिए एक मिसाल है ।
उन्होंने सभी को साथ लेकर मैच का आयोजन सफलतापूर्वक किया । इसमें कानपुर के प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने भी मैच की सफलता में कोई कसर नहीं छोड़ी । ग्रीनपार्क प्रशासन ने भी अपना कार्य जिम्मेदारी से पूर्ण किया । इस आयोजन की सफलता सभी के सहयोग के बिना पूर्ण नही हो सकती थी ।
श्री कपूर के नेतृत्व में यू ० पी ० सी ० ए ० के इस आयोजन की बी ० सी ० सी ० आई ० व खिलाड़ियों ने भी खुले दिल से तारीफ की । हम सभी को आशा है कि आने वाले समय में भी आप सभी के सहयोग से हम सभी और भी सफल आयोजन कर सकेंगे ।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी