सरायकेला जिला क्रिकेट ए डिवीजन लीग में आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन 307 रनों से विजयी

सरायकेला 14 दिसंबर: सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग का तीसरा मुकाबला खेला गया । यह मुकाबला आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन बनाम फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया ।

यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी। इसके पश्चात बल्लेबाजी करने आई आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने पूरे 40 ओवर खेलकर विशालकाय 361 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना डाले।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की टीम 14.1 ओवर्स में मात्र 54 रनों पर सिमट गई और आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने यह मैच 307 रन के बड़े फासले से जीत लिया । आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए सुदीप स्वाईं ने 177 रन , चिंटू झा ने नाबाद 54 रन , आदित्य ने 54 रन और सौम्यदीप बेज ने 37 रनों की पारी खेली ।

वही फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अरनव ने 1 विकेट , समीरूद्दीन ने 1 विकेट और रजत ने 1 विकेट हासिल किए । वही फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रितिक ने 20 रन , आरुष ने 5 रन और जतिन ने 5 रनों की पारी खेली ।

वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनिमेष राज ने 5 विकेट , सुदीप स्वाईं ने 2 विकेट , अभिजीत कुमार सिंह ने 1 विकेट , प्रकाश राव ने 1 विकेट एवं अभिजीत सिंह ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सुदीप स्वाईं को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए 177 रनों की बेमिसाल पारी खेली एवं 2 विकेट चटकाए। आज के मैच के अंपायर साईं कुमार और युवी सिंह थे और स्कोरर बिश्वजीत थे ।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में