पटना सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का दूसरा मैच पंचशील बनाम अधिकारी इलेवन के बीच कल

पटना 15 दिसंबर: पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में पटना जिला सीनियर डिवीजन लीग का का दूसरा मैच गुरुवार यानी 16 दिसंबर 2021 को पंचशील सीसी बनाम अधिकारी इलेवन के बीच खेला जाएगा। इसकी जानकारी पीडीसीए के टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष डॉ. मुकेश कुमार सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि आगामी सभी मैच एनआईओसी ग्राउंड, फतुहा पर प्रात: 9 बजे से खेले जाएंगे। प्रतिभागी टीमों को सुबह 8:30 बजे तक रिपोर्ट करने को कहा गया है।वहीं उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को लीग का तीसरा मैच पटना एथलेटिक्स क्लब बनाम सिन्हा विश्वास के बीच खेला जाना है।

गौरतलब हो कि लंबे समय के बाद आयोजित हो रहे सीनियर डिवीजन लीग के इतिहास में पहली बार प्राइज मनी लीग हो रही है। इसके विजेता टीम को जहां एक लाख रुपये कैश तो उपविजेता टीम को 51000 रुपये प्रदान की जाएगी। इसकी घोषणा रेड कारपेट हाई स्कूल के मुख्य निदेशक सरवर आबदीन ने लीग के उद्घाटन के अवसर पर की है।

उनके इस घोषणा की बिहार के सम्मानित क्रिकेटरों ने सराहना करते हुए कहा कि उनकी यह पहल राज्य के क्रिकेट और क्रिकेटरों के विकास में ऊर्जा प्रदान करेगी। वहीं पीडीसीए के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने कहा कि लीग के आगमी मैचों की तिथि और ग्राउंड की घोषणा 17 दिसंबर को की जाएगी। साथ ही बी डिवीजन लीग के कार्यक्रम भी जारी किए जाएंगे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन