मुजफ्फरपुर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में यूथ स्टार ने राइजिंग स्टार को 106 रनों से हराया

मुजफ्फरपुर 20 दिसंबर: जिला क्रिकेट संघ(उत्पल रंजन गुट) के तत्वावधान में पीटीसी मैदान मुसहरी में खेली जा रहे जिला T20 क्रिकेट प्रतियोगिता के पुल बी के उद्घाटन मुकाबला को यूथ स्टार ने जीता। उसने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए राइजिंग स्टार को 106 रनों से रौंद कर अगले चक्र में प्रवेश किया। जहां कल उसका मुकाबला समर्पण क्रिकेट क्लब से होगा।

मुकाबले का उद्घाटन कृषि विभाग के अभियंता शशिशेखर ने किया। उन्होंने खिलाड़ियों को कोविड गाइड लाइन के अनुसार अनुशासित माहौल में बेहतर प्रदर्शन करने की नसीहत दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।  मौके पर बड़ा बाबू विनोद राम, नुंदन सिंह, उदय पासवान आदि लोग उपस्थित थे। कार्य क्रम का संचालन सचिव मनोज कुमार ने किया।

मैच में टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी यूथ स्टार की टीम ने अमित 40 अल्तमस 28 आकाश 28 प्रियांशु 25 और पुष्कल ने 23 रनों के बूते 20 ओवर में  आठ विकेट गंवाकर 194 रनों का योगदान दिया । राइजिंग स्टार के राहुल रविश, विभांशु  और आर्यन ने दो दो जबकि वकार और हर्षवर्धन ने एक-एक विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करते हुए आकाश और पुष्कल की घातक गेंदबाजी के समक्ष रा4जिंग स्टार की टीम 16.1 ओवर में 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। कुणाल ने 20 राहुल रवीश ने 18 कृष्णा 16 और वकार ने 18 रनों का योगदान दिया। यूथ स्टार के आकाश और पुष्कल ने तीन तीन एवं प्रियांशु ने  दो विकेट झटके । चंदन को एक सफलता हाथ लगी। मैच में गेंद और बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले यूथ स्टार के आकाश को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी  चुना गया। मैच के अंपायर मनोज कुमार और मुकेश कुमार रहे।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत