जगुआर फाउंडेशन कराएगी अपने क्रिकेटर मित्रों की याद में अमितेश-ईशान मेमोरियल अंडर-17 स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट

पटना 23 दिसंबर: जगुआर फाउंडेशन अपने क्रिकेटर मित्रों की याद में प्रथम अमितेश -ईशान मेमोरियल अंडर-17 स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रही है . अपने समय के बेहतरीन विकेटकीपर और बैट्समैन स्व0 अमितेश नाग, और जूनियर राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी एवं सचिवालय में कार्यरत स्व0 एहसान अहमद की याद में एक स्कूली प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है !

यह प्रतियोगिता पटना सिटी स्थित मनोज कामलिया स्टेडियम में 3 जनवरी से आयोजित की जायेगी ! इस बात की जानकारी श्री कन्हाई यादव की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में जैगुआर फाउंडेशन के डायरेक्टर श्री रंजीत प्रभाकर ने दी, टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन श्री ललित शुक्ला ने आगे बताते हुए कहा कि टूर्नामेंट में 8 टीमें हिस्सा लेंगी और इन्हें दो पूल में बांटा जायेगा !

दोनों टीमें आपस में तीन लीग मैच खेलेंगी और पूल की सर्वोच्च टीमें ट्रॉफी के लिए फाइनल खेलेंगी ! सभी मैच टर्फ पर खेले जायँगे और 35-35 ओवर्स के होंगे ! विजेताओं को नकद पुरस्कार भी मिलेगा ! फॉर्म गुरहट्टा स्थित प्रतिष्ठान गोविंदा एवं मनोज कमलिया स्टेडियम स्थित जैगुआर क्रिकेट अकादमी से प्राप्त की जा सकती है ! प्रतिस्पर्धित टीमों का चयन पहले रजिस्ट्रेशन कराने के आधार पर होगा ! टूर्नामेंट सम्बंधित विशेष जानकारी हेतु निम्नलिखित नंबर पर कॉल कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है :+919308481930 /+918651587390 /+917979838426

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन