जहानाबाद जिला जूनियर क्रिकेट लीग में कुमार शान के नाबाद अर्धशतक से सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी विजयी

जहानाबाद 27 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के लीग मुकाबले में सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी ने बिहार कैंब्रिज क्रिकेट अकैडमी को 5 विकेट से हराया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार कैंब्रिज क्रिकेट अकैडमी ने 35 ओवरों में 6 विकेट खोकर 185 रन का स्कोर खड़ा किया ।कैंब्रिज के तरफ से अभिनाश ने 62 प्रशांत ने 41 और सत्यम ने 27 रन का योगदान दिया ।सरदार पटेल के तरफ से आनंद ने 4 और हर्ष ने 2 विकेट चटकाए।

185 रन का पीछा करने उतरी सरदार पटेल की टीम ने मात्र 25.3 ओवरों में लक्ष्य को 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के तरफ से कुमार शान ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 74 रन की नाबाद पारी खेली और अपने टीम को आसानी से जीत दिला दी ।सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के तरफ से विकाश कृष्णा ने 42 और ऋतिक रोशन ने 27 रन की नाबाद पारी खेली ।बिहार कैंब्रिज के तरफ से शुभम ने 2 ,और रोहित ,रानू ,अविनाश ने 1,1 विकेट झटके ।

कुमार शान को उनके बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला वैष्णवी कंस्ट्रक्शन और विजन क्लासेज के बीच में दिनांक 28/12/2021 को जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related posts

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता