मधुबनी जिला क्रिकेट लीग के एक अन्य मुकाबले में रुद्रपुर क्रिकेट क्लब 12 रन से जीती

मधुबनी 29 दिसंबर: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज पंडौल हाई स्कूल के मैदान पर जिला लिग का पाचवा मैच खेला गया! आज का मैच नारायण पट्टी क्रिकेट क्लबऔर रुद्रपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें रुद्रपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

उनका पहले बल्लेबाजी का फैसला टीम के बल्लेबाजों ने साबित किया और उनके बल्लेबाज़ों ने 23 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पे 115 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया उनकी टीम की तरफ से अंकित ने सराधिक 62 रन बनाएर समीर ने 24 बनाया। महत्वपूर्ण योगदान दिया! नक़रायन पट्टी के तरफ सेसूरज कुमार चंद्रेश ने 2 विकेट हासिल की।

जवाब में नारायण पट्टी की तर्फ़ह से विकाश ने सर्वाधिक 24 रन ओर अमन से 17 रन बनाए ।टोटल नारायण पट्टी 103 रनपर ढेर हो गयी ।रुद्रपुर के तरफ से अक्षय ने 3 विकेट ओर हिफजुलाह ने 2 ओर अमर्थ ने 2 विकेट हासिल किया । मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से वरिष्ट खिलाड़ी प्रफुल जी के द्वारा सम्मानित किया गया! आज के मैच मेंउपाध्यक्ष श्री अशोक यादव , कोषाध्यक्ष श्री अजीत चौधरी जिला संयोजक नवीन गुप्ता, सतीश कुमार ,मिहिर चन्द्र झा, जय प्रकाश एवंम निर्णायक की भूमिका में प्रफुल ओर जयशंकर उपस्थित थे!

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया