राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग में पार्क माउंट और सिविल आडिट ने दर्ज की जीत

पटना 29 दिसंबर: पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को कुल चार मैच खेले गए। तेज बारिश और तेज ठंड के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा।

जीएसी ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में बीआरसी और मेजबान जीएसी का मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। पहले मैच में रेफरी कैलाश प्रसाद ने जीएसी के कार्तिक दास एवं सफीउद्दीन और बीआरसी के समीर मूर्मू को पीला कार्ड दिखाया।

वहीं दूसरे मैच में पार्क माउंट ने दानापुर यूनाईटेड को 2—0 से हराया। पार्क माउट के लिए 10वें मिनट पर शुभम तांती एवं 25वें मिनट पर सरयू कुमार ने गोल दागा। मैच समाप्ति तक स्कोर यहीं रहने के कारण पार्क माउंट को विजेता घोषित किया गया। रेफरी अरविंद कुमार ने दानापुर यूनाईटेड के विकास को पीला कार्ड दिखाया।

गांधी मैदान ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में सिविल आॅडिट ने गांधी मैदान एफसी को 5—1 से पराजित किया। गांधी मैदान के सुमित कुमार ने खेल के चौथे मिनट पर गोल कर ​टीम को बढ़त दिलाई। लेकिन सिविल आडिट की ओर से अविनाश पासवान ने 16वें, 25वें, सहर्ष ने 45वें और कुंदन कुमार ने 55वें मिनट पर गोल दागकर टीम को जीत का सेहरा पहना दिया।

पटना फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव मनोज कुमार ने बताया कि लीग का पहला सेमीफाइनल 31 दिसंबर को जबकि दूसरा सेमीफाइनल दो जनवरी 2022 को तथा फाइनल मैच 6 जनवरी 2022 को जीएसी ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Related posts

पीडीसीए वीमेंस क्रिकेट लीग में ज्योति सीसी व उमा इलेवन विजयी

पटना जिला जूनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का आगाज, एफसीआई विजयी

पटना जिला क्रिकेट जूनियर डिवीजन लीग पिरमोहनी क्रिकेट क्लब एवं गुरु गोविंद सिंह कॉलेज विजयी