मुजफ्फरपुर जिला सीनियर डिवीज़न लीग में आदित्य की घातक गेंदबाजी से प्रेरणा स्पोटिंग क्लब विजयी

मुजफ्फरपुर 30 दिसंबर: मुजफ्फरपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में आदित्य  की घातक गेंदबाजी की बदौलत प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने गुरुवार को आर्यन सुपर किंग को आठ विकेट से पराजित किया. आर्यन ने 6.1 ओवर में महज 24 रन देकर सात विकेट लिए.

जीत के लिए मिले 97 रनों के लक्ष्य को टीम ने तेरहवें ओवर में ही हासिल कर लिया. आदित्य ने 33 व हर्षित ने नाबाद 38 रनों के योगदान दिया. दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 43 गेंदों पर 63 रन जोड़े.
एलएस कॉलेज मैदान में खेले गये मुकाबले में आर्यन सुपर किंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया.

अरशद व अंकित की सलामी जोड़ी ने साधी हुई पर धीमी शुरुआत की. दोनों ने 15 ओवर में 45 रन बनाये. अंकित ने 42 गेंदों का सामना कर महज छह रन बनाये. वहीं अरशद ने 54 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली. पांचवें गेंदबाज के रूप में आदित्य ने अंकित को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. इसके बाद कोई भी बल्लेबाज मैदान पर टिक नहीं सका. सन्नी ने भी तीन विकेट झटके.

अभिनय ने छह गेंदों पर दो छक्के व एक चौके की मदद से 18 रन बनाये. सचिव उदय शंकर शर्मा ने बताया कि लीग का अगला मुकाबला दो जनवरी को एलएस कॉलेज मैदान में ही सुस्ता क्रिकेट क्लब व बिहार स्टेट टी-20 क्रिकेट ऐकेडमी के बीच खेला जाएगा.

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।