मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में दिवाकर भारती के शतक के बदौलत संस्कृति क्रिकेट एकेडमी जीती

मुजफ्फरपुर 03 जनवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने गायत्री यंग क्रिकेट क्लब को 172 रनों के विशाल अंतर से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 253 रनों का विशाल योग खड़ा किया जिसमें दिवाकर भारती ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 102 रनों की पारी खेली वही शशिकांत ने 50 और शौर्य ने 47 रन बनाए।गेंदबाजी में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की तरफ से कुणाल ने दो विक्की ने एक एवं रंजन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 20 ओवर में 81 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की तरफ से विक्की ने 16 एवं प्रशांत ने 13 रनों का योगदान दिया इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाए और पूरी टीम 81 रनों पर ही सिमट गई।संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से दिवाकर भारती ने गेंदबाजी में भी अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराते हुए चार महत्वपूर्ण विकेट झटक डालें वही रोशन ने दो हिमांशु ने एक एवं शौर्य ने 1 विकेट लिए।

आज का मैन ऑफ द मैच दिवाकर भारती को उनके शानदार शतक के लिए दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्ध अंपायर नितिन कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में राजकुमार थे।कल का मैच चैंपियंस ब्लू बनाम यंग मेंस क्रिकेट एकेडमी के बीच होना है।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया