अनुग्रेज प्रीमियर लीग में ए.के गोल्डेन क्रिकेट एकेडमी और बालमुकुन्द क्रिकेट क्लब की टीम जीती

गया 08 जनवरी: अनुग्रेज प्रीमियर लीग के पाँचवें दिन दो मुकाबला खेला गया पहले मुकाबले में ए.के गोल्डेन क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 161 रनों का स्कोर खड़ा किया .

ए.के गोल्डेन क्रिकेट एकेडमी के लिए अर्जुन ने 59  रन बनाए ,अक्षय ने 38 रन बनाए .वही नसीब स्पोर्ट्स क्रिकेट अकैडमी के अमित ने 3 विकेट लिए।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी नसीब स्पोर्ट्स क्रिकेट अकैडमी ऑल आउट हो कर 105 रन ही बना सकी । जिसमे आदित्य राज ने सर्वाधिक 33 रनों कि पारी खेली  . वही ए.के गोल्डेन क्रिकेट एकेडमी के अक्षय ने 3 विकेट और अर्जुन ने 2 विकेट लिए ।ए.के गोल्डेन क्रिकेट एकेडमी  ने इस मैच को 56 रनों से जीत लिया .इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच अक्षय को फसीह खान जहानाबाद के भूतपूर्व क्रिकेट खिलाड़ी है उनके द्वारा दिया गया ।।

आज के दुसरे मुकाबले में गया क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 101 रनों का स्कोर खड़ा किया .गया क्रिकेट अकैडमी के लिए पंकज ने 18 रन बनाए .गेंदबाजी में ऋषि राज ने चार और अविनाश राज ने तीन विकेट झटके .

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए बालमुकुन्द क्रिकेट क्लब की टीम ने पवन के 25 रन और आयुष के 18 रनों के मदद से लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया . मैन ऑफ़ द मैच अविनाश राज को अनुघ्रेज़ क्रिकेट क्लब के संयुक्त सचिव आकिब आलम द्वारा दिया गया .

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक