अंडर 16 दो दिवसीय क्रिकेट लीग में हल्द्वानी कोल्ट्स एकेडमी 6 विकेट से विजयी

हल्द्वानी 30 जनवरी: जी एन जी क्रिकेट एरीना के तत्वावधान में चल रहे डिस्ट्रिक्ट नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त अंडर 16 दो दिवसीय क्रिकेट लीग में हल्द्वानी कोल्ट्स अकैडमी ने  हिमालयन क्रिकेट अकैडमी को 6 विकेट से हरा दिया।।

231 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोल्ट्स ने 55.1 ओवर में 236 रन बनाकर जीत हासिल करी। प्लयेर ऑफ द मैच 3 विकेट लेने वाले और आतिशी बल्लेबाजी 153 रन नाबाद (22 चौके और 3 छक्के)158 गेंदों का सामना कर अपने आलराउंड परफॉर्मेंस के लिए हर्षित सडाना को दिया गया।

आज के मैच के प्लयेर ऑफ द मैच आलराउंडर हर्षित सडाना दोनों हाथों से बॉलिंग करते है और इस से पहले भी कई टूर्नामेंटों में अपने शानदार खेल से अपनी टीम को जीत दिलवा चुके है।हेमंत दानु ने 41 रन का योगदान करा। हिमालयन के आदर्श ने 3 विकेट अपनी टीम के लिए हासिल किया।

आज के मैच के मुख्य अतिथि  उपाध्यक्ष भाजपा जिला संगठन श्री हरि मोहन अरोरा जी के साथ उपाध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा हिमांशु मिश्रा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा और खेल के प्रति खिलाड़ियों का उत्त्साहवर्धन करा।
इस अवसर पर आंनद बिष्ट, निश्चल जोशी, मनोज भट्ट, अभिषेक कुमार, साजिद खान, भाष्कर भट्ट आदि खेल प्रेमी उपस्थित रहे। निश्चय मेहरा और पुनीत मैच में अंपायर और हैप्पी स्कोरर की भूमिका में रहे। कल का मैच हल्द्वानी क्रिकेटर्स और उत्तराखंड क्रिकेट अकैडमी के मध्य सुबह 9 बजे से शुरू होगा।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी