आईपीएल के तर्ज पर 10 फरवरी से बेगूसराय प्रीमियर लीग का आगाज गांधी स्टेडियम में

  • कलर ड्रेस और वाइट गेंद से खेले जाएंगे सारे मुकाबले।
  • विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को दी जाएगी नगद राशि।

बेगूसराय 6 फरवरी : आज बेगूसराय प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के लिए गांधी स्टेडियम में एक बैठक आयोजित किया गया जिसमें की बेगूसराय प्रीमियर लीग में भाग लेने वाले सभी टीम के कप्तान और बेगूसराय प्रीमीयर लीग से जुड़े सभी अधिकारी मौजूद थे।

विदित हो कि प्रत्येक साल की भांति इस साल भी लगातार छठे वर्ष बेगूसराय प्रीमीयर लीग का आयोजन गांधी स्टेडियम में दिनांक 10 फरवरी से खेले जाएंगे जिसमें कि सभी मुकाबले रंगीन ड्रेस और उजले गेंद से आईपीएल के तर्ज पर खेले जाएंगे इस लीग में जीतने वाली टीम और उपविजेता टीम को नगद राशि भी प्रदान किया जाएगा ।

इस अवसर पर मृतुंजय कुमार वीरेश ने बताया या टूर्नामेंट में दर्शकों के खास डिमांड पर करवाया जा रहा है और इस तरह के आयोजन से जिले के बाहर खिलाड़ी भी इस प्रारूप में भाग ले सकेंगे इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि इस बेगूसराय प्रीमियर लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही है।

जिसमें की बरौनी सुपर किंग्स, बीपी रॉयल्स, बेगूसराय चैलेंजर्स, सनराइजर्स बेगूसराय, बिहट वारियर्स, तेघरा टस्कर्स बलिया नाइटराइडर्स की टीम भाग ले रही है इस अवसर पर प्रेम रंजन पाठक दानिश आलम दिलजीत कुमार सनोज कुमार विनीत सरन निधि कुमार अमन कुमार रणवीर कुमार शोभित कुमार सिद्धार्थ कुमार रवि कुमार आदि मौजूद थे

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।