मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर ने फ्रेंड्स इलेवन को 7 विकेट से हराया

मुजफ्फरपुर 17 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर ने फ्रेंड्स इलेवन को 7 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत हासिल की है।

आज खेले गए मैच में फ्रेंड्स इलेवन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो पूरी तरह गलत साबित हुआ।फ्रेंड्स इलेवन ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 17 ओवर में 50 रन बनाकर ऑल आउट हो गई फ्रेंड्स इलेवन के तरफ से आरजू ने 12 एवं अनुज ने 12 रन बनाए इन दोनों के अलावा उनका कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक भी नहीं पार कर सका। गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से विशाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक चार विकेट झटके वही कैफ ने तीन राहुल किशोर,रोबिंश एवं कृश्नगौरव ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी भारती जूनियर की टीम ने 10 ओवर में ही 3 विकेट खोकर जीत के लिए 51 रन बना लिए। भारती जूनियर के तरफ से ओपनर बल्लेबाज आदित्य कुमार ने नाबाद 24 रन बनाए वही कृष्ण गौरव ने 13 रन बनाए।
गेंदबाजी में फ्रेंड्स इलेवन के तरफ से नीतीश कुमार ने दो एवं अमित ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच भारती जूनियर के विशाल को दिया गया।इस मैच के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अपार मनोज कुमार थे।जबकि स्कोरर की भूमिका में आदित्य गौरव एवं रोशन कुमार मौजूद थे।कल का मैच: चैम्पियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी बनाम बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता