मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी की लगातार दूसरी जीत

मुजफ्फरपुर 18 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी को 71 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में खेले गए मैच में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 254 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें मोहित ने शानदार 79 रन की पारी खेली वही सहबाज ने 32 तौफीक ने 28 विक्रांत ने 18,रितिक ने 20 एवं शम्मी ने 18 रनों की उपयोगी पारी खेली।गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी के तरफ से राकेश ने 6 सिद्धार्थ ने 1 हर्षवर्धन ने 1 एवं आर्यन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट टी-20 क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 35 ओवर में 8 विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी जिसमें राकेश ने 43 विभांशु ने 39 हर्षवर्धन ने 31रणदीप एवं आर्यन ने 10 10 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।
गेंदबाजी में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से मम्मी ने दो अमर्त्य ने दो ,रोशन ने एक जयप्रकाश ने एक एवं विक्रांत ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की ।

आज का मैन ऑफ द मैच बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी के राकेश को उनके 43 रन और 6 विकेट के हरफनमौला प्रदर्शन के आधार पर दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर विकाश कुमार थे।आज के ऑनलाइन स्कोरर राज कुमार एवं ऑफलाइन स्कोरर प्रियेश कुमार थे।कल का मैच बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी जूनियर बनाम गायत्री यंत्र क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाना है।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन