क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने शकिबुल गनि को रणजी ट्रॉफी में तेहरा शतक लगाने पर दी बधाई

पटना 19 फरवरी : बीसीसीआई की घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बिहार के लाल शकिबुल गनि ने एक अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है जिसकी तारीफ करते भारत के क्रिकेट प्रेमियों सहित वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर भी कर रहे है।

रणजी ट्रॉफी शुरू होने से पहले बिहार के टीम पर कई सवाल उठाये गए थे लेकिन कोई भी नहीं सोचा होगा की पहले ही मैच में बिहार के लाल शकिबुल गनि पुरे दुनिया की नजर अपने प्रदर्शन से खीच लेंगे। अब तो बिहार लाल की तारीफ और बधाई क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी दी है।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा” अपने डेब्यू रणजी ट्रॉफी मैच में सॉलिड प्रदर्शन करने वाले सकीबुल गनी को बहुत बहुत बधाई। ऐसे ही प्रदर्शन करते रहो।’  इसके अलावे बिहार पूर्व उपमुख्यमत्री एवं क्रिकेटर तेजश्वी यादव ने भी शकिबुल गनि को ट्विट कर बधाई दी है।

आपको बता दे कि” शकिबुल गनि ने कोलकाता में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में मिजोरम के खिलाफ 405 गेंदों में 341 रनो की वर्ल्ड रिकॉर्ड पारी खेली है। बिहार क्रिकेट टीम से शकिबुल इस सीजन में रणजी ट्रॉफी में डेब्यू कर रहे है। जिसमे पहले मैच के पहली पारी में ही 341 रनो की पारी खेल कर दुनिया को एक नए स्टार का संदेश दे दिया है।

Related posts

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में कटिहार ने किशनगंज को 139 रनो से हराया।

पीडीसीए क्रिकेट लीग में शशीम राठौर का हरफनमौला प्रदर्शन

TATA IPL FAN PARK पटना के जगजीवन स्टेडियम में 4 और 5 मई को