कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हिरोज का विजय क्रम जारी, वसीम,जयंत भी चमके।

कैमूर 22 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित ओमनी कैमूर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच हीरोज क्रिकेट क्लब एवं कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें हिरोज क्रिकेट क्लब ने कंबाइंड क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हरा दिया।

सुबह टॉस जीतकर कंबाइंड ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन हिरोज की कसी हुई गेंदबाजी के समक्ष कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बैटर खुल कर बल्लेबाजी नहीं कर सके नतीजा 35 ओवर में 5 विकेट खोकर मात्र 141 रन ही बना पाई। कंबाइंड की ओर से सिर्फ दो बैटर क्रमशः विक्रांत 97 गेंदों में 55 रन और अभिषेक 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 40 ही कुछ संघर्ष कर पाये। हीरोज क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंबाइंड की पुरी टीम को मैच में बांधे रखा जिसमें आदित्य सिंह को 2 और वेद विकास, जयंत और वसीम को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ।

कंबाइंड क्रिकेट क्लब के 141 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हीरोज की टीम भी शुरुआत में संतोष (0) और संजीत (6 )रन 2 झटके खाये लेकिन राहूल चौबे के 21 रन 20 गेंद कुछ दबाव कम किया लेकिन राहुल भी जल्दी चलते बने उसके बाद वसीम अली 55 रन 55 गेंद और जयंत 54 रन 41 गेंद के बीच हुई शतकीय साझेदारी ने मैच को एकतरफा कर दिया और आसानी से 21.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

कंबाइंड की ओर से दिलीप और अभिषेक 2-2 विकेट चटकाने में सफल रहे।हिरोज के वसीम अली को उनके शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष आनन्द सिंह ने प्रदान किया,।कल का मैच विनर क्रिकेट क्लब और सनराइज क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,