कोडरमा जिला क्रिकेट लीग में दी तिलायंस की टीम 17 रनों से विजयी।

कोडरमा 01 मार्च: कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे हैं रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर क्रिकेट लीग का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच आज गुमो स्थित झूमर मैदान में वाईडीसी इंदरवा बी और दि तिलैव्यांश के बीच खेला गया।

दी तिलायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 27 .1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 104 रन बनाये। जिसमें सौरव ने 45 रन आनंद ने 15 रन और राजीव ने 12 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए वाइडीसी इंदरवा की ओर से रोहित ने 5 विकेट अमन ने 3 विकेट और संदीप ने दो विकेट चटकाए।

जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी वाइडीसी इंदरवा की टीम 31.3 ओवर में 87 रन पर आउट हो गई। जिसमें सुमित ने 24 रन अभिषेक ने 12 रन और अमित ने 11 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए दि तिलैयंस की ओर से पंकज ने तीन और विकास तथा सौरभ ने दो-दो विकेट चटकाए। पंकज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैच में अंपायर की भूमिका के रूप में धर्मेंद्र कौशिक और तहसीन हुसैन तथा स्कोरर में सत्यम थे। मौके पर अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा सचिव दिनेश सिंह अनिल सिंह मनोज सहाय पिंकू आलोक पांडे सुरेंद्र प्रसाद ब्यूटी सिंह धीरज पांडे मनोज पांडे बिट्टू पांडे योगी प्रदीप सुमन सुषमा सुमन रवि कुमार उज्जवल पांडे सहित सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत