भोजपुर क्रिकेट एकादमी ब्लू रूबन कप भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग के फाइनल में

भोजपुर 08 मार्च: भोजपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित रूबन कप जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन के दूसरे सेमीफाइनल में आज भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू बनाम बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच मैच प्रातः 9:00 बजे महाराजा कॉलेज के मैदान पर शुरू हुआ.

मैच का उद्घाटन जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार द्वारा किया गया |टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए| हृदयानंद ने 21,आकाश ने 26, शिवम और विकास में 24-24 रन और अमर ने सर्वाधिक 44 रनों का योगदान किया| भोजपुर क्रिकेट एकादमी ब्लू की तरफ से गेंदबाजी करते हुए विक्की और राकेश ने सर्वाधिक 3-3 विकेट ,अमित और जय ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने आदर्श के शानदार 90 रनों की बदौलत 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। आदर्श ने ओपन करते हुए शानदार 90 रन, आकाश ने 34 रन का योगदान किया और सागर शानदार 28 रन बनाकर नाबाद रहे। आज के मैच के निर्णायक स्टेट पैनल के संजीव तिवारी एवं लक्ष्य मंथन थे |स्कोरिंग रत्नेश नंदन एवं ओम ने की |इसकी जानकारी मीडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी.

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन