जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग में कायनात क्रिकेट क्लब 3 विकेट से विजयी

जहानाबाद 09 मार्च: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के आज रोमांचक मुकाबले में कायनात क्रिकेट क्लब ने राइजिंग क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर राइजिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान हरेंद्र कुमार ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 35 ओवरों के 9 विकेट के नुकसान पे 177 रन का स्कोर खड़ा किया । राइजिंग क्रिकेट क्लब के तरफ से सुमन राज ने नाबाद 85* रन का योगदान दिया और शुरू से अंत तक क्रीज पे खड़े रहे ।इनके अलावा हरेंद्र कुमार ने 18 आयुष पटेल ने 14 और विराट सिंह ने 13 रन का योगदान दिया ।कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से मुशरफ सरफराज ने 4 और जीशान ने 2 विकेट हासिल किया ।

178 रन का पीछा करने उतरी कायनात क्रिकेट क्लब की शुरुआत काफी अच्छी रही और उनके सलामी बल्लेबाजो ने 52 रनो की साझेदारी की ।इसके बाद राइजिंग क्रिकेट क्लब के के गेंदबाजो ने बेहतरीन गेंदबाजी की और मैच को आखिरी ओवर तक लेकर गाएं लेकिन आखरी में 3 विकेट से हार गए ।कायनात के तरफ से मुशर्रफ सरफराज ने 39, नदीम ने 37 , प्रवीण ने 34 और रवि प्रकाश ने 30 रन का योगदान दिया ।राइजिंग क्रिकेट क्लब के तरफ से आयुष पटेल , हरेंद्र कुमार और उत्तम कुमार ने 2,2 विकेट हासिल किया ।

मुशर्रफ सरफराज को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया ।कल का मैच राइजिंग क्रिकेट क्लब और जहानाबाद क्रिकेट अकैडमी के बीच सुबह में 9 बजे से एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन