जहानाबाद जिला सीनियर लीग में नितिन वे 6 विकेट से एन ०वाई ०सी ०सी० विजयी

जहानाबाद 11 मार्च: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में आज जायका क्रिकेट क्लब ने एन०वाई०सी०सी० को 44 रनो से हराया ।

टॉस जीतकर एन ०वाई ०सी ०सी० ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए जायका क्रिकेट क्लब ने 35 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पे 218 रन का स्कोर खड़ा किया ।

जायका क्रिकेट क्लब के तरफ से मिलन कुमार ने 59 अजय कुमार ने 51 और जीतेश कुमार ने नाबाद 21 रन का योगदान दिया ।एन ०वाई ०सी ०सी० के तरफ से सहबाज ने 2 और अंकित , निलाभ , वीर ने 1,1 विकेट हासिल किया ।

219 रन का पीछा करने उतरी एन ०वाई ०सी ०सी० की शुरूआत बेहद खराब रही , नितिन पटेल (6 विकेट ) और सूरज कुमार ( 3 विकेट ) के सामने टीम ने घुटने टेक दिए ।एन ०वाई ०सी ०सी० के तरफ से अमित कुमार सिर्फ अकेले विकेट पर खड़े रह पाए और टीम के लिए नाबाद 60 रनो का योगदान दिया ।

अमित के अलावा अंकित मिश्रा ने 26 और राजेश , वीर ने 18,18 रन का योगदान दिया ।नितिन पटेल को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए 2nd वाइफ फैमिली रेस्टूरेंट के मालिक विकाश सिन्हा ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मैच जायका क्रिकेट क्लब और अमन क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।