बेगूसराय जिला अंडर-19 लीग में विष्णुपुर सीसी ने मटिहानी ग्रामीण सीसी को 3 विकेट से पराजित किया!

बेगूसराय 16 मार्च : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आरकेसी उच्च विद्यालय के मैदान पर आयोजित बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के मुकाबले में बिशनपुर क्रिकेट क्लब ने मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से पराजित किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी ग्रामीण की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 7 विकेट खोकर 193 रन बनाए मटिहानी ग्रामीण की ओर से सर्वाधिक रन राजा कश्यप ने 36 और हार्दिक ने 34 रनों का योगदान दिया वही विष्णुपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज गुलशन और प्रिंस ने 2-2 विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विष्णुपुर क्रिकेट क्लब की टीम ने लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते प्राप्त कर लिया विष्णुपुर क्रिकेट क्लब की ओर से मो उमर और प्रिंस ने शानदार अर्धशतक जड़ा जिसमें मोहम्मद उमर ने 76 वही पुलिस ने 59 रनों का योगदान दिया और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई ग्रामीण की ओर से सर्वाधिक विकेट हार्दिक ने 4 विकेट झटके।

शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए प्रिंस को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया मृत्युंजय कुमार वीरेश ने प्रदान किया! इस मैच के मुख्य अंपायर दीपक कुमार और चैंपियन थे!

Related posts

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में लखीसराय ने जमुई को 42 रनों से हराया

बिहार सीनियर मेंस अंतर जिला क्रिकेट में कटिहार ने मधेपुरा को 04 विकेट से हराया।

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट प्रतियोगिता में कैमूर की बक्सर पर 8 विकेट से जीत