खगड़िया जिला क्रिकेट लीग में सेंगर क्रिकेट क्लब ने एसपीएनसीसी को 3 विकेट से हराया

खगड़िया : मानसी नगर पंचायत के रिटायर्ड रेलवे बांध खेल मैदान में खगड़िया डिस्ट्रिक क्रिकेट लीग का वेन्यू मानसी ग्रुप सी का मैच खत्म हो गया और आज  दो मुकाबले खेले गए। एक मैच सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया और एसपीएनसीसी के बीच खेला गया।

एसपीएनसीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया 14.3 ओवर में सभी विकेट गवाकर 92 रन ही बना सकी अजीत ने 29 और प्रशांत ने 19 रन का योगदान दिया ।सेंगर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज नीतीश ,अमरजीत ने 4 4 विकेट झटके।सेंगर क्रिकेट क्लब की टीम ने इस मैच को 3 विकेट से जीत लिया सर्वाधिक प्रिंस ने 33 रन नाबाद पारी खेल कर इस मैच को जीता दिया ।एसपीएनसीसी के गेंदबाज शशि ने 4 विकेट और मनीष ने 2 विकेट लिए ।

दूसरा मुकाबला महाराणा प्रताप क्रिकेट क्लब मानसी ने छत्रपति शिवाजी क्रिकेट क्लब मानसी को 14 रन से हरा दिया ।
और आज के मुख्य निर्णायक की भूमिका में संदीप कुमार राज और सूरज थे वही स्कोरर के रूप में मृत्युंजय मंडल
पूर्व क्रिकेटर तेज गेंबाज विवेक विवान मौजूद थे ।एमपीसीसीसी और सीएससीसी के सचिव जीतू कुमार और सत्यम विरानी ने क्रिकेट लीग मैच का अच्छे ढंग से समापन किया ।

मानसी के पूर्व क्रिकेटर और मानसी के तमाम दर्शक ने कहा की एक सरहानिय काम किया गया क्रिकेट के प्रति जो को मानसी के इतिहास में पहली दफा ऐसा आयोजन किया गया जिससे को गांव और और गरीब खिलाड़ियों को मौका मिल सके राज्य और जिला स्तर पे खेलने का ।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन