सीनियर इंटर डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट में अतुल शर्मा की शानदार गेंदबाजी से बिलासपुर ब्लू की मैच में वापसी

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री इंटर डिस्टिक एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें आज इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप के मैच का तीसरा लीग मैच खेला गया जिसमें बिलासपुर ब्लू ने अपना तीसरा मैच भिलाई के मध्य रायपुर के शाहिद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय मैदान में खेला।

जिसमें बिलासपुर ब्लू के कप्तान अतुल शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया बिलासपुर ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत की वजह से 38 ओवर में 101 रन ही बना पाई।

बिलासपुर ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सुयश वस्त्रकार ने 23 रन अनुज कुमार सिंह 20 रन और सनी पांडे ने 22 रनों का योगदान दिया।

भिलाई की ओर से गेंदबाजी करते हुए विश्वरंजन त्रिपाठी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 32 रन देकर 6 विकेट प्राप्त किए इसके अलावा अभिषेक खरे ने दो विकेट नमन ध्रुव और मनीष कुमार राय ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

इसके पश्चात भिलाई ने अपनी बल्लेबाजी करते हुए 35.1 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और पहले दिन का खेल भी समाप्त हो गया।भिलाई की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक खरे ने सबसे अधिक 47 रन आकांशु केवट ने 23 रन नमन ध्रुव ने 19 रन और एम बिन्नी सैमुअल ने 17 रनों का योगदान दिया।

बिलासपुर ब्लू कि गेंदबाजों ने शुरू से ही भिलाई के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसा हुआ था। जिसकी वजह से भिलाई के 0 रन पर ही 2 विकेट गिर गए।बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान अतुल शर्मा ने 39 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किए मोहम्मद शाहनवाज हुसैन एवं मयंक यादव ने तीन-तीन विकेट प्राप्त किए ।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक भिलाई की टीम आउट होने से पहले 20 रनों की बढ़त बना ली है।इसके अलावा कांकेर में चल रहे हैं बिलासपुर का दूसरा मैच प्लेट कंबाइंड के मध्य खेला जा रहा है जिसमें बिलासपुर के कप्तान शुभम सिंह ठाकुर नेटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ।

और पहले बल्लेबाजी करते हुए 53 ओवर में 124 रन बनाकर आउट हो गई ।बिलासपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान शुभम सिंह ठाकुर ने नाबाद 37 रन अल्तमस खान ने 21 रन और अमित शाह ने 16 रनों का योगदान दिया ।

प्लेट कंबाइंड की ओर से गेंदबाजी करते हुए सत्यम दुबे ने शानदार और घातक गेंदबाजी करते हुए 45 रन देकर 7 विकेट प्राप्त किए और श्रेयम सुंदरम ने 15 रन देकर तीन विकट किए।

इसके पश्चात प्लेट कंबाइंड ने अपनी पहली पारी खेलते हुए पहले दिन का खेल खत्म होते तक 27 ओवर में 3 विकेट खोकर 136 रन बना लिए थे प्लेट कंबाइंड की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मनोज सिंह 57 रन पर नाबाद और अवनीश सिंह धारीवाल ने 50 रन पर नाबाद खेल रहे हैं।

बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए इम्तियाज़ खान ने 2 विकेट और स्नेहिल चड्डा ने एक विकट प्राप्त किए है।
प्लेट कंबाइंड ने अब तक 12 रनो की बढ़त बना ली है।कल दिनांक 22 मार्च को दुसरे दिन का खेल खेला जाएगा।यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रावल ने दिया।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में