हेमन ट्रायल: सकिबुल गनि के नाबाद शतक से चम्पारण टाईगर्स की लगातार चौथी जीत

मोतिहारी : हेमन ट्रॉफी 2021-22 के लिए पू.चम्पारण हेमन टीम के चयन के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे “हेमन ट्रायल लीग मैच” के आखिरी दिन के मुकाबले में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर खेला गया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी कप्तान गौरव सुमन की चम्पारण लायंस की टीम ने 40वे ओवर में सभी विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाया जिसमे वसीम अकरम ने 51,अनुपम व आकाश ने 19-19 रन और हैरिश होदा ने 11 बनाए।चम्पारण चैंपियन के गेंदबाज बसंत ने 6,चन्द्रभानु व मुकेश ने 3-3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चम्पारण चैंपियंस की टीम अंकेश के 27,मुकेश के 23 और नीलेश भारती के 22 रन के बदौलत भी 36वे ओवर में 160 रन पर ही सिमट गई।चम्पारण लायंस के तरफ से गेंदबाजी में टुन्ना ने 6 और चैतन्य ने 2 विकेट लिए।मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल ग्रेड लेवल-ए के वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल के कौशल कुमार ने निभाया जबकि स्कोरिंग पंकज राज ने किया।

सकिबुल के नाबाद शतक के दम पर चम्पारण टाईगर्स की लगातार चौथी जीत चम्पारण हीरोज को 9 विकेट से हराया

ग्राउंड-2 पर हुए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए चम्पारण हीरोज की टीम ने कप्तान फैसल गनी के 40,आसिफ दाऊद के 31 और दिग्विजय के नाबाद 24 रन के बदौलत 43वे ओवर में सभी विकेट खोकर 193 रन बनाया।चम्पारण टाईगर्स के गेंदबाज विपिन ने 4,सकिबुल ने 3 व दिलीप व प्रियेष ने 2-2 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चम्पारण टाईगर्स की टीम ने कप्तान सकिबुल गनी के लगातार दूसरे नाबाद 100 रन, आशुतोष पांडेय के नाबाद 52 रन और यूसुफ नदीम के 15 रन के बदौलत 33वे ओवर में 197/1 का स्कोर बनाते हुए लक्ष्य प्राप्त कर लिया। चम्पारण हीरोज के एकमात्र गेंदबाज कप्तान फैसल गनी को गिरा एकमात्र विकेट मिला मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के प्रकाश रंजन सिंह व अमन कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका चन्द्रभानु ने निभाया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल 16 सदस्यीय पू.चम्पारण हेमन टीम की घोषणा कर दिया जाएगा। मौके पर चयनकर्ता सह वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा, शिवप्रकाश सिन्हा,संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी),वरिष्ठ खिलाड़ी सुरेंद्र पांडेय, शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,गुलाब खान,मंजूर आलम सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।