मधुबनी हेमन ट्रॉफी टीम को जिला क्रिकेट संघ ने भेंट किए जर्सी, सुबीर चंद्र मिश्रा हुए जिला संघ से बाहर

मधुबनी: जिला क्रिकेट संघ द्वारा हायमन ट्रॉफी के लिए चयनित खिलाड़ियों को ड्रेस जिला के पूर्व कप्तान और वरिष्ठम खिलाड़ी रहे श्री संजीव कुमार सिंह तथा विनोद दत्ता के हाथों प्रदान किया गया। श्री संजीव कुमार सिंह ने सभी खिलाड़ियों को मैच के दौरान अपना सौ प्रतिशत प्रदर्शन करने और मैच जितने की शुभकामनाएं दी।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के सचिव कालीचरण ने बताया कि मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के स्थापना बर्ष 1978 के 45 बर्षों के इतिहास में पहलीवार जिला क्रिकेट संघ अपने खिलाडियों को ड्रेस प्रदान कर रही है, जो गौरव की बात है।

सचिव कालीचरण ने बताया कि बिहार क्रिकेट संघ की विशेष आम सभा मे सभी जिला संघों ने सुबीर चंद्र मिश्रा पर जिला एवं संघ के विरोध में कार्य करने, खिलाड़ियों, प्रशासकों एवं खेल प्रेमियों के बीच भ्रम पैदा करने और बहुत सारे उनपे लगे आरोप को सही पाते हुए जिला एवं राज्य क्रिकेट की सभी प्रकार की गतिविधियों से छह वर्ष के लिए सुबीर चंद्र मिश्रा को निष्कासित कर दिया।

सचिव काली चरण ने बताया कि मधुबनी का मैच कल शिवहर से दरभंगा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, लहेरियासराय में होगा।पूर्व कप्तान संजीव कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपलोग सभी प्रतिभावान हैं , आपलोगों की टीम मजबूत नजर आती है। दरभंगा में आपलोग उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिला और अपना नाम रौशन करेंगें।

इस अवसर पर मिहिर चंद्र झा, अर्जुन सिंह “बिन्दे”, सर्फे आलम, अमर जी, संजीव कुमार सिंह, दिलीप झा, ललित कुमार झा, हेमंत कुमार झा, अम्पायर प्रफुल्ल कुमार कर्ण सहित दर्जनों क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।