सेंट्रल जोन: हेमन ट्रॉफी में दिलेश्वर चंदन झटके 5विकेट, समस्तीपुर विजयी

  • समस्तीपुर ने बेगूसराय को 7 विकेट से पराजित किया
  • समस्तीपुर के दिलेश्वर चंदन बने मैन ऑफ द मैच शानदार 5 विकेट चटकाए।
  • बेगूसराय के रोहन कुमार सिंह ने 88 रन बनाए।
  • समस्तीपुर के आलम ने शानदार नाबाद 63 रन बनाए

बेगूसराय: बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्रॉफी सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला बेगूसराय और समस्तीपुर के बीच खेला गया बेगूसराय के कप्तान मुरारी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ।

आज के मैच का विधिवत उद्घाटन बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने किया खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर इस अवसर पर सदर पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया मौजूद थे

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में बेगूसराय की टीम 44 में ओवर में 204 रन पर बेगूसराय की पूरी टीम सिमट गई बेगूसराय की ओर से रोहन कुमार सिंह ने 88 रन बनाए और आदित्य सोनी ने 39 रन बनाए और वही समस्तीपुर की ओर से दिलेश्वर चंदन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शानदार 5 विकेट प्राप्त किए सुमन कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में उतरी समस्तीपुर की टीम 39 ओवर में 3 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया समस्तीपुर की ओर से मो आलम ने शानदार नाबाद 63 रन बनाए और अंकुर ने 63 रन बनाए और वही बेगूसराय की ओर से इम्तियाज आलम 1 विकेट और आदित्य सोनी ने 1 विकेट प्राप्त किया ।

इसके उपरांत समस्तीपुर ने बेगूसराय को 7 विकेट से पराजित किया समस्तीपुर के दिलेश्वर चंदन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन के ऑब्जर्वर अजय सिंह मृत्युंजय कुमार वीरेश युवा नेता रवि कुमार राजीव रंजन कक्कू कोषाध्यक्ष अमित कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया ।

इस मैच के मुख्य अंपायर वेद प्रकाश और सचिन कुमार थे आब्जर्वर के रूप में अजय सिंह थे स्कोरर के रूप में सुमित कुमार और राहुल कुमार थे। मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल का मुकाबला समस्तीपुर और खगड़िया के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता