खगड़िया को हराकर समस्तीपुर बना हेमन ट्रॉफ़ी सेंट्रल जोन चैंपियन।

  • रोमांचक मुकाबले में समस्तीपुर ने खगड़िया को 3 विकेट से पराजित किया।
  • राम सुरेश सूरी का शानदार अर्धशतक ने समस्तीपुर को सेंट्रल जोन का ग्रुप चैंपियन बनाया।

बेगूसराय: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित गांधी स्टेडियम में हेमन ट्रॉफी सेंट्रल जोन के मुकाबले में समस्तीपुर की टीम ने रोमांचक मुकाबले में खगरिया को 3 विकेट से पराजित किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी खगड़िया की टीम ने निर्धारित 50 ओवर के मुकाबले में 193 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। खगरिया की ओर से सर्वाधिक रन प्रतीक वत्स ने 97 गेंदों में 74 रन की पारी खेली वही कुंदन निषाद ने 76 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली समस्तीपुर ओर से सर्वाधिक विकेट आदर्श पराशर ने 4 और कुणाल मनी तथा दिलेश्वर चंदन ने 2-2 विकेट झटके।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी समस्तीपुर की टीम ने लक्ष्य को 47 वे ओवर में 7 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया समस्तीपुर की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने आए राम सुरेश सूरी ने 127 गेंदों में 78 रनों की नाबाद पारी खेली वही उनका साथ देते हुए अंकुर ने 25 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली और टीम को रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज करवाया खगरिया की ओर से सर्वाधिक विकेट सचिन तोमर ने 3 और कुंदन निषाद ने 2 विकेट झटके।

शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए राम सुरेश सूरी और आदर्श पराशर को संयुक्त रूप से चुना गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहट नगर परिषद के पूर्व मुख्य पार्षद अशोक कुमार सिंह क्लब प्रतिनिधि सुनील सिंह स्मार्ट सीटेट क्लासेज के निदेशक सन्नी कुमार मृत्युंजय कुमार वीरेश विवेक कुमार के द्वारा दिया गया।

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन डॉ रंजन चौधरी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया इस अवसर पर मुख्य निर्णायक के रूप में वेद प्रकाश और सचिन कुमार थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में सुमित कुमार वही ऑफ लाइन स्कोरर राहुल कुमार थे इस अवसर पर रणवीर कुमार प्रेम रंजन पाठक सोनू कुमार निराला कुमार आदि मौजूद थे। मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल सेंट्रल जोन का अंतिम लीग मैच बेगूसराय और खगड़िया के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता