सेंट्रल ज़ोन: हेमन ट्रॉफी में बेगूसराय ने खगड़िया को 37 रनों से पराजित किया।

  • बेगूसराय ने खगरिया को 37 रनों से पराजित किया।
  • बेगूसराय के सत्येंद्र ने 85 रन इम्तियाज 46 मुरारी 45 रन बनाए
  • बेगूसराय के तेज गेंदबाज बंटी ने शानदार 4 विकेट प्राप्त किया

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्रॉफी सेंट्रल जोन का आज आखिरी लीग मैच बेगूसराय और खगरिया के बीच खेला गया बेगूसराय के कप्तान मुरारी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आखरी ओवर में 315 रन पर बेगूसराय की पूरी टीम सिमट गई बेगूसराय की ओर से सत्येंद्र ने शानदार 75 गेंद में 85 रन बनाए इम्तियाज आलम ने 46 गेंद में 46 रन बनाए और कप्तान मुरारी ने 24 गेंद में 45 रन बनाए खगरिया की ओर से कुंदन निषाद द2 विकेट प्राप्त किए सचिन तोमर 2 विकेट प्राप्त किए और गोलू कुमार मिश्रा ने 2 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में उतरी खगरिया की टीम 50 ओवर में 278 रन पर खगरिया की पूरी टीम सिमट गई खगरिया की ओर से सचिन तोमर ने 63 रन बनाए विश्वजीत गोपाला ने 54 रन बनाए वही बेगूसराय की ओर से बंटी कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 4 विकेट प्राप्त किए और वही इम्तियाज आलम ने 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय ने आज आखिरी लीग मैच में खगरिया को 37 रनों से पराजित किया।

आज के मैन ऑफ द मैच मो इम्तियाज आलम को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन मृत्युंजय कुमार वीरेश ललन लालित्य राजीव रंजन कक्कू ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। आज के मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के वेद प्रकाश और सचिन थे स्कोरर के रूप में राहुल और सुमित थे बीसीए की ओर से ऑब्जर्वर के रूप में अजय सिंह मौजूद थे

इस अवसर पर खगरिया जिला क्रिकेट संघ श्री सदानंद प्रसाद निराला कुमार विवेक कुमार प्रेम रंजन पाठक रणवीर कुमार शोभित कुमार मुकेश पप्पू सत्यम कुमार मुमताज आलम सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन