ललन बाबू मेमोरियल कप अंडर-15 स्कूल क्रिकेट 10 मई से पटना में

पटना: ललन बाबू फाउंडेशन, पिंजरी के तत्वावधान में क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार के सहयोग से आगामी 10 मई से राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम में ललन बाबू मेमोरियल कप अंडर-15 इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।

यह जानकारी ललन बाबू फाउंडेशन के संस्थापक सह क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार के उपाध्यक्ष राज शेखर ने दी। उन्होंने बताया कि यह आयोजन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तकनीकी सहयोग से होगा। उन्होंने बताया कि सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी टूर्नामेंट के आयोजन सचिव होंगे।

टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने बताया ने बताया कि आयोजन समिति ने फैसला लिया है कि इस टूर्नामेंट में केवल 24 टीमों को ही इंट्री दी जायेगी। मैच नॉकआउट आधार पर 25-25 ओवरों का खेला जायेगा। उन्होंने बताया कि विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी कई अन्य आकर्षक पुरस्कार दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि उद्घाटन के अवसर पर क्रिकेट जग से लेकर अन्य क्षेत्रों की कई गणमान्य हस्तियां मौजूद रहेंगी।

उन्होंने कहा कि प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर समेत कई अन्य पुरस्कार दिये जायेंगे। प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए कई कमिटियां बनाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि मैचों का संचालन पैनल अंपायरों द्वारा किया जायेगा। प्रतियोगिता में खेलने हेतू आयु प्रमाण पत्र व आधार कार्ड प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। इच्छुक टीमें 9386962380 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन