मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की जीत।

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज गायत्री यंग क्रिकेट क्लब ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से पराजित किया।

आज खेले गए मैच में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 34 ओवर में 148 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी ने प्रियांशु ने 36, अभिषेक ने 23,सौरव ने 18,रवि रंजन ने 17 एवं शेखर ने 13 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब के तरफ से कुणाल ने 3, श्रीधर ने 4,एवं आयुष ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी गायत्री यंग क्रिकेट क्लब ने 20 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत के लिए 151 रन बना लिए।
गायत्री यंग के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए श्रीधर ने नाबाद 40 रन बनाए वही विशाल ने 34,मुकेश ने 24 एवं आयुष ने नाबाद 13 रन बनाए।गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से देवराज ने 3 विकेट एवं आशुतोष ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज का मैन ऑफ द मैच गायत्री यंग क्रिकेट क्लब के श्रीधर को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं अंकित कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में राज कुमार मौजूद थे।कल का मैच: प्रेरणा स्पोटिंग क्लब बनाम स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता