एमपी वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट मे वीआईपी क्लब दिल्ली विजयी

पटना : एमपी वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगाल स्पंदन क्लब ने निर्धारित 40 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 254 रन बनाए। जिसमें अभी अबीर दास ने 66 गेंदों पर शानदार 80 दीपक भारद्वाज ने 40 गेंदों पर 68 अविनाश कुमार ने 42 और पप्पू मंडल ने 44 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। वीआईपी क्लब, दिल्ली की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपांशु , दिनेश और सुमित ने एक-एक विकेट लिए।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी वीआईपी क्लब दिल्ली की टीम ने 38 ओवरों में 5 विकेट पर 255 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। वी आई पी क्लब, दिल्ली की ओर से अभिषेक शौकीन ने 61 नाबाद रन बनाए जबकि अनमोल कुमार ने 54 एवं अरविंद कुमार ने 37 रन बनाए। गेंदबाजी में स्पंदन क्लब की ओर से पप्पू मंडल ने दो विकेट लिए।

अभिषेक शौकीन को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जबकि अभी अरदास को उनके शानदार 80 रनों के लिए आज के मैच का बेस्ट बैट्समैन चुना गया।

आज का मैच शुरू होने के पहले बीसीए के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह सुरेंद्र खन्ना और दोनों टीम के खिलाड़ियों ने स्वर्गीय महावीर प्रसाद वर्मा के तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मौके पर जुल्फी शम्स, अरशद,अनंत प्रकाश, प्रिंस, नीरज वर्मा एवं उपस्थित थेआज के मैच में भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ पदाधिकारी आलोक राज भी उपस्थित थे।

ऑल इंडिया एमपी वर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज दूसरा मैच स्पंदन क्लब कोलकाता और वीआईपी क्लब दिल्ली के बीच खेला गया।

एमपी वर्मा क्रिकेट कमेटी की ओर से भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ पदाधिकारी और बिहार के डीजी पुलिस ट्रेनिंग आलोक राज को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया और ईश्वर से उनके आगे और अच्छे योगदान की और बिहार क्रिकेट के लिए और बिहार पुलिस में उनके अच्छे योगदान हो इसकी कामना की गई. कल का मैच वीआईपी क्लब दिल्ली और एम पी वर्मा इलेवन बिहार के बीच खेला जाएगा

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता