नन्हक महतो अंडर-16 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां अंतिम चरण में

पटना। गोलघर मीडिया वेंचर्स के तत्वावधान में लर्निंग स्कूल ऑफ क्रिकेट के सहयोग से आगामी 18 अप्रैल से राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम में आयोजित होने वाले नन्हक महतो मेमोरियल अंडर-16 इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

टूर्नामेंट के बारे में जानकारी देते हुए जय अंबे इंटरप्राइजेज के एमडी सह आयोजन अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट को आकर्षक बनाने के लिए कमेटी की ओर से विशेष तैयारियां की जा रही है।

इस टूर्नामेंट में केवल 24 टीमों को ही इंट्री दी जायेगी। 30 टीमों का आवेदन प्राप्त हुआ जिसमें से 24 टीम को ड्रॉ के द्वारा इंट्री दी जायेगी। मैच नॉकआउट आधार पर 25-25 ओवरों का खेला जायेगा। उन्होंने बताया कि विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी समेत नकद इनाम भी दिये जायेंगे।

आयोजन सचिव सह सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने बताया कि विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी सहित कई आकर्षक पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर के भी पुरस्कार दिये जायेंगे।प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए कई कमिटियां बनाई जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि मैचों का संचालन पैनल के अंपायरों द्वारा किया जायेगा। प्रतियोगिता में खेलने हेतू आयु प्रमाण पत्र व आधार कार्ड प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत