जहानाबाद सीनियर जिला लीग मे रंजन इलेवन 98 रनो से जीती

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में लगातार तीसरी जीत के बाद रंजन इलेवन की टीम नॉकआउट राउंड में ।

सुबह टॉस जीतकर पी के इलेवन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए रंजन इलेवन ने निर्धारित 35 ओवरों के 7 विकेट के नुकसान पे 302 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया ।

रंजन इलेवन के तरफ से पंकज कुमार 62 और संजीत कुमार ने 58 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली ।इनके अलावा दीपू शर्मा ने 42 , ऋषि शर्मा ने 40 और शुभम समदर्शी ने 35 रन का योगदान दिया ।पी .के. इलेवन के तरफ से आर्यन कुमार ने 3 और कुमार शुभम ने 2 विकेट हासिल किए ।

303 रन का पीछा करने उतरी पी. के. इलेवन की पूरी टीम 31.5 ओवर में सिर्फ 204 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 98 रनो से हार गई ।

पी के इलेवन के तरफ से कुमार शुभम ने 68 , विकाश कुमार ने 43, निशांत सिंह धोनी ने 31 और ऋत्विक यादव ने 26 रन का योगदान दिया ।

वही रंजन इलेवन के तरफ से रिशव कुमार ने 4 और पंकज कुमार ने 3 विकेट हासिल किया ।साथ में आयुष नंदन और शुभम समदर्शी ने भी 1 – 1 विकेट हासिल किया ।ऑल स्टार के बाद सभी लीग मुकाबले जीत कर रंजन इलेवन नॉक आउट स्टेज में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई ।

पंकज कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए अयोजन समिति के सदस्य आशु ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब और लगान क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related posts

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।