मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग मे संस्कृति क्रिकेट एकेडमी की पहली जीत।

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के चौथे मुकाबले में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट सीनियर को रोमांचक मुकाबले में 2 से हराया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के चौथे मुकाबले में आज स्कूल ऑफ क्रिकेट सीनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 30 ओवर में 112 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें सचिन ने 27,महावीर ने 21,सौरव ने 15 एवं विवेक ने 11 रन बनाए।गेंदबाजी में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से शौर्य ने 3,दिवाकर ने 2,सचिन ने 2,हिमांशु ने 1 एवं सफदर ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने 16 ओवर में 8 विकेट खोकर जीत के लिए 114 रन बना लिए।
संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 33,दिवाकर ने 22 अमन ने 17 एवं सचिन ने 13 रन बनाए।गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट सीनियर के तरफ से महावीर ने घातक गेंदबाजी करते हुए शानदार 5 विकेट लिए जबकि सरफराज,सौरव एवं सचिन को एक एक विकेट प्राप्त हुए।

आज के मैन ऑफ द मैच संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के शौर्य को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं राज कुमार थे वही स्कोरर मुरारी थे।कल का मैच: भारती क्लब बनाम संस्कृति क्रिकेट एकेडमी।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया