संजना के शानदार बल्लेबाजी से आविष्‍कार डायगोनोस्टिक इलेवन विजयी

धनबाद : संजना कुमारी की बेहतरीन बल्‍लेबाजी की मदद से आविष्‍कार डायगोनोस्टिक इलेवन ने सात्विक आइवीएफ महिला टी-20 चैलेंजर ट्राफी टूर्नामेंट में नालंदा व अलोकिक इलेवन को 30 रनों से हरा दिया।

मंगलवार को जियलगोरा स्‍टेडियम में टास जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आविष्‍कार डायगोनोस्टिक इलेवन ने बीस ओवर में चार विकेट पर 156 रन बनाए। संजना कुमारी ने 59 गेंदों में 68 रन बनाए और 11 चौके व एक छक्‍के उड़ाए। नीलम कुमारी ने भी तीस गेंदों पर 45 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दुर्गा मुर्मू ने 20 रन बनाए। नालंदा व अलोकिक की ओर से अमिता कुमारी ने 19 और कनिनिका सरकार ने 36 रन देते हुए दो-दो विकेट चटकाए।

बाद में नालंदा अलोकिक इलेवन सात विकेट पर 126 रन ही बना सका। सुनीता कुमारी ने 46, वृष्टि कुमारी ने 28 और सीमा हेम्‍ब्रम ने 17 रन बनाए। दुर्गा मुर्मू, संजना कुमारी, आयशा अली, रूमा कमारी और नीलम को एक-एक विकेट मिला।

बाद में प्‍लेयर आफ द मैच चुनी गईं संजना कुमारी को जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्‍य बिनय कुमार सिंह ने पुरस्‍कार व कैश अवार्ड सौंपा। इस अवसर पर डीसीए के महासचिव उत्‍तम विश्‍वास, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार, संयुक्‍त सचिव बीएच खान, महेश गोराई आदि उपस्थित थे।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी