केसीए को हरा एबीसीए बना समर चैलेंजर ट्रॉफी का विजेता

कैमूर : स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में चल रहे अंडर 17 पिंक बॉल समर चैलेंजर ट्रॉफी  टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच में  कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ का मुकाबला ए.बी. क्रिकेट एकेडमी,सासाराम के बीच हुआ जिसमें ए.बी. सी.ए. ने कैमूर सी ए को रोमांचक मैच में 8 रन से हरा कर समर चैलेंजर ट्रॉफी का चैंपियन बना।

सुबह ए.बी. सी ए के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 61 रनो की साझेदारी किये लेकिन उसके बाद कैमूर सी.ए. की अनुशासित गेंदबाजी11 के सामने बाकी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

और  निर्धारित 20 ओवरो के मैच में 19.1 ओवरो में ही सभी विकेट खोकर 130 रनो का ही स्कोर खड़ा कर सके जिसमें समरजीत ने 22 गेंदो में 36 रन,विशाल ने 32 गेंदो में 25 रन,हर्ष गिरी ने 12 गेंद में 22 रन और राजीव ने 11रन बनाए ,गेंदबाजी में कैमूर सी.ए. के तरफ से रोहित पान्डेय ने 16 रन खर्च करके 4,शशि सिंह ने 12 रन देकर 2 और आशिफ व अनुभव ने 1-1 विकेट हासिल किया,

131 रनो का विजयी लक्ष्य लेकर उतरी कैमूर सी.ए. की टीम की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही और जल्द ही दोनों सलामी बल्लेबाज पवैलियन लौट गए इसके बाद भी नियमित अंतराल पर विकेटों का पतन होता रहा और 19 ओवरो में 122 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।कैमूर सी.ए.की ओर से सिर्फ रोहित ने 42 गेंदो में 42 रन,उत्सव आनंद ने 21 गेंद में 22 रन और मुकेश गोस्वामी ने 10 गेंद में 14 रन बनाया।

मैन ऑफ द फाईनल सर्वजीत को और मैन ऑफ द सीरीज रोहित पांडेय को दिया गया। फाईनल के मुख्य अतिथि भभुआ नगर परिषद के सभापति जैनेन्द्र आर्य ने दोनों टीमो को पुरस्कार वितरित किया इस अवसर पर वार्ड पार्षद बदरूद्दीन राईन,संजय सिंह प्रेमी,संजय श्रीवास्तव, आकाश कुमार,विशाल दास,भानू पटेल,प्रिंस सिंह समेत काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

मैच में अंपायरिंग रंजन चतुर्वेदी व अभिषेक पटेल तथा स्कोरिंग सौरव व विकास ने किया।

Related posts

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।